सुर्खियों में रहने वाली रोहतक की सुनारिया जेल फिर चर्चा में है।

0

3 जुलाई 2013
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

खबर है कि सुनारिया जेल में गैंगवार की तैयारी थी, जिसके लिए जेल में ही कटन,सरिये व थाली से हथियार बनाए गए थे।
बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन ने नुकीले हथियार बरामद किए हैं। ये हथियार थाली और चम्मच काटकर बनाए गए। हथियारों से व्यापारी और कांग्रेस नेता अशोक काका की हत्या के आरोपित को मौत के घाट उतारना था। 23 जून को दोपहर के समय करीब 12 बजे कैदी टिटौली निवासी सुनील जो कांग्रेस नेता अशोक काका की हत्या के आरोप में जेल में बंद है अपने परिजनों से मुलाकात कर वापस बैरक की ओर जा रहा था। बैरक नंबर छह के मुख्य गेट के सामने पहुंचा तो जेल में बंद दूसरे गैंग के बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया।और नुकीले हथियारों से सुनील का गला काटने का प्रयास किया। शोरगुल होने पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी भागकर पहुंचे और सुनील को उन कैदियों के चंगुल से छ़ुड़ाया।
सुनारिया जेल के उप अधीक्षक तेज सिंह ने शिवाजी कॉलोनी थाने में ममाला दर्ज कराया है। मामला जेल में बंद भोवापुर निवासी राजेंद्र, बोहर निवासी मनोज, कारौर निवासी मोहित, नगुरा निवासी राकेश, जींद की शिवपुरी कालोनी निवासी रामपाल और नया बांस निवासी मुकेश के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

वहीं शिवाजी कॉलोनी थाना के जांच अधिकारी प्रकाश चंद ने कहा कि जेल में हुई घटना का केस दर्ज किया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है। आरोपितों के पास से नुकीले हथियार बरामद किए हैं, जिन्हें थाली और चम्मच काटकर बनाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 2 =