समोसे और लड्डू के नाम पर ठगे 96 हजार रुपए

0

18 अगस्त 2018
भिवानी÷【संजय पांचाल】

भिवानी से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां समोसे और लड्डू के नाम पर 96 हजार रुपए ठग लिए। गुरु रविदास जन्मोत्सव 4 फरवरी को जहां आयोजित समारोह में लड्डू और समोसे वितरित किये जाने थे ,लेकिन वितरण के नाम पर सिर्फ 95710 का खर्चा दिखाया गया।

मजदूर कल्याण संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेंद्र रंगा ने सीएम विंडो के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को शिकायत सौंपकर मामले की उच्च स्तरीय अथवा न्यायिक जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग द्वारा आयोजित इस समारोह में मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे।
इसमें राज्य के अन्य जिलों से भी अनुसूचित जाति वर्ग के लोग शामिल हुए थे।साथ ही उन्होंने जब आरटीआई से जानकारी मांगी तो मेहमानों के लिए पूर्ण रूप से लड्डू और समोसे का खर्चा दिखाया गया है।

इसी बात पर उन्होने दावा किया कि समारोह में आए लोगों को लड्डू और समोसे वितरित नहीं किये गये सुरेंद्र की मानें तो समारोह में खानपान की जिम्मेदारी खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की थी लेकिन इस खर्च के लिये पैसा जिला कल्याण अधिकारी द्वारा निकाला गया है। इससे स्पष्ट है कि अधिकारियों की इसमें कोई मिली भगत है और इन सब ने मिलकर ही पैसों का गोलमाल किया है। सुरेंद्र ने शिकायत देकर जांच कि मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

40 + = 46