व्यापारी पर लाठी -डंडों से हमला कर लूटे 3 लाख रुपए

0

25 अगस्त 2018
भिवानी÷【संजय पांचाल】

भिवानी में दिन प्रतिदिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, एक के बाद एक घटना सामने आ रही है। देर रात फिर अपराधियों ने एक व्यापारी पर हमला कर उससे तीन लाख की नकदी छीन ली और व्यापारी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। भिवानी के दादरी गेट पर तीन नाकाब पोश अपराधियों ने नरेश नाम के एक व्यापारी पर लाठी डंडो से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया ओर उससे तीन लाख की नकदी भी छीन ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छान बीन शुरू कर दी है।

व्यापारी नरेश ने बताया कि वह अपनी बुलैरो गाड़ी में अपने घर जा रहा था। लेकिन उसका पीछा एक रिटज गाड़ी कर रही थी। जब उसने गाड़ी साइड में लगाई तो तीन से चार लोग मुंह पर कपड़ा बांधे हुए उतरे और उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी लेकिन पब्लिक वहां पर एकत्रित हो गई जिससे उसकी जान बच गई लेकिन उसकी गाड़ी में रखे तीन लाख रूपए की राशि ले गए। नरेश ने बताया कि उसका टाइल का कार्य है उसका साला ही उसे तीन लाख रूपए दे कर गया था जो उसके गायब है।

मामले की जानकारी जैन चौक चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। जैन चौक चौकी प्रभारी गोपाल दास का कहना था कि पीडित ने शिकायत दी है तथा उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच पुलिस कर रही है।

गौरतलब है कि आए दिन व्यापारियों पर हमले व लूटपाट की घटना हो रही है। गत दिनों भी एक व्यापारी से 57 लाख की फिरौती मांगी गई थी तो उससे पहले एक लोहा व्यापारी से रूपए से भरा थैला छीनने एंव गोली चला कर हत्या करने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने लोहा व्यापारी को गोली मारकर घायल करने वाले को पकड़ लिया है लेकिन ओर भी कइ ऐसे मामले भी है जिसकी गुत्थी अभी सुलझी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + = 4