विद्यालय प्रबन्ध समिति का चुनाव: मनोहर अध्यक्ष व दीपना सिंह उपाध्यक्ष निर्वाचित

0

विद्यालय प्रबन्ध समिति का चुनाव: मनोहर अध्यक्ष व दीपना सिंह उपाध्यक्ष निर्वाचित

* विद्यालय प्रबन्ध समिति का चुनाव सम्पन्न
ललितपुर-।

परिषदीय विद्यालयों के भौतिक व शैक्षिक वातावरण को उत्कृष्ट बनाने में शिक्षकों के सहयोगी की भूमिका के लिए विद्यालय प्रबन्ध समिति का गठन किया जा रहा हैं।इसी क्रम में शासन की मंशा के अनरूप पूर्वमाध्यमिक विद्यालय मड़ावरा रोड महरोनी में बाल विकास परियोजना अधिकारी प्रभा चौधरी चुनाव अधिकारी की देखरेख में सर्वसम्मति से बच्चों के अभिभावकों में से 11 सदस्यों को निर्वाचित किया गया ।
सदस्यों ने सर्वसम्मति से मनोहर सिंह को अध्यक्ष व दीपना सिंह दांगी को उपाध्यक्ष पद व सदस्य पदों पर राजेश सेन,घनश्याम साहू,जुल्फिकार अली,मुन्नी देवी अहिरवार,जगदीश अहिरवार, विमला देवी,रामकुंवर कुशवाहा,नन्दनी देवी,राजकुमार भंडारी को निर्वाचित किया गया।
पदेन सचिव प्रधानाध्यापक श्रीमती रामरती अहिरवार व पदेन सदस्य के रूप में पार्षद बृजेश रिछारिया,एएनएम गयात्री गुप्ता व लेखपाल को नामित किया गया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोहर सिंह ने कहा कि विद्यालय के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।
नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष श्रीमती दीपना सिंह दांगी ने कहा कि बच्चों की शत प्रतिशत उपस्थिति के लिए विद्यालय परिवार का सहयोग करूँगी।
इस अवसर पर शिक्षक लखन लाल सेन,सुमन लता सेन,नेहा पुरोहित,निशान्त सिंह बलराम भंडारी,धीरज प्रसाद बुनकर,हंसराज विश्वकर्मा,बाफ़ाती खान,सुरेश सेन,सोना देवी,राजीव सेन,सुमन,घनश्याम साहू,अजय चन्देल,लक्ष्मी परिहार,कालूराम, राजाराम,संतोषी,मीरा ,नीमा,किरण सोनी आदि उपस्थित रहें।
संचालन लखन लाल आर्य ने किया।

रिपोर्ट- मानसिंह, मड़ावरा, ललितपुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

42 − = 33