विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई, फूड सप्लाई विभाग में सुपरीडेंट रंगे हाथों रिश्वत लेते किया काबू

0

12 सितम्बर 2018
फतेहाबाद÷【संजय पांचाल】

विजिलेंस की टीम ने आज फतेहाबाद के लघु सचिवालय में छापा मार कर रिश्वत लेने के आरोप में फूड सप्लाई विभाग में सुपरीडेंट के पद पर नियुक्त चतर सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया है।

दरअसल, गांव मेहूवाला के एक डिपोधारक रविंद्र कुमार ने शिकायत दी थी कि फूड सप्लाई विभाग का सुपरीडेंट उससे रिश्वत की मांग कर रहा है। उसने शिकायत में बताया कि उसका गांव में राशन का डिपो है और कुछ ही दिन पूर्व उसने अपना डिपो गांव में ही दूसरी जगह शिफ़्ट किया था।

विभाग के अधिकारियों ने जांच के दौरान उसके डिपो अनफिट करार देते हुए उसे नोटिस जारी किया था। आरोप है डिपो की बिल्डिंग में पाई गई कमी को दूर करने के लिए विभाग के सुपरीडेंट ने उससे 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की और उसे मिलने के लिए बुलाया।

जिसके बाद उसने मामले की शिकायत विजिलेंस को कर दी। हिसार से आई विजीलेंस की टीम ने शिकायतकर्ता को करंसी नोटों पर केमिकल लगाकर सुपरीडेंट को देने को कहा।

जैसे ही उसने सुपरीडेंट को केमिकल लगे करंसी नोट थमाए, वहां पहले से ही मौजूद विजिलेंस की टीम ने छापा मार दिया और आरोपी को करंसी नोटों के साथ काबू कर लिया। फिलहाल विजिलेंस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

49 − 45 =