लड्डू गिरोह का सरगना पुलिस गिरफ्त में।

0

11 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

प्रसाद का नशीला लड्डू खिलाकर करते थे लूटपाट, ऐसे चढ़ा मास्टर माइंड पुलिस के हत्थे

गुरुग्राम(हरियाणा)लोगों को प्रसाद का लड्डू खिलाकर लूटने वाले गिरोह का मास्टर माइंड सरगना को एंटी स्नैचिंग टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कहा बदमाश का सीधा टारगेट ऑटो चालक होते थे। आरोपी दिल्ली, यूपी और भोंडसी जेल में भी बंद रह चुका है।

दिल्ली यूपी में भी था बदमाश का खौफ
दिल्ली एनसीआर के उत्तर प्रदेश में लड्डू गिरोह के नाम से विख्यात इस गैंग का आतंक इतना बढ़ गया था कि लोग प्रसाद लेने से भी डरने लगे थे। इस तरह की बढ़ती वारदातों ने पुलिस की नींद भी उड़ाई हुई थी। गिरोह को दबोचने की जिम्मेदारी पुलिस आयुक्त केेके राव ने डीसीपी क्राइम सुमित कुमार को सौंप दी।

अपराधी को दबोचने के लिए करी प्लानिंग
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि डीसीपी क्राइम ने इसकी जिम्मेदारी एंटी स्नैचिंग स्टाफ टीम को सौंपी थी। मामले की तफ्तीश के दौरान अपराध शाखा प्रभारी संदीप कुमार ने काफी जानकारी जुटाई और अपराधी को दबोचने के लिए जाल बिछा दिया।

दिल्ली से किया गिरफ्तार
प्रवक्ता के मुताबिक जांच के दौरान खुलासा हुआ कि राजस्थान के टपूकड़ा का रहने वाला मनीष कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस ने मास्टर माइंड मनीष को दबोचने के लिए पुलिस उसके पीछे पड़ गई। मुखबीर की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी को दिल्ली के खजूरी खास से गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली, यूपी की जेलों में रह चुका बंद : पुलिस प्रवक्ता
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी मनीष ने खुलासा किया कि उसने अपने साथियों से मिलकर नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा छीन लिया था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यह एक मामले में बेल जंपर भी है और यह दिल्ली, यूपी व भोंडसी जेल में भी बंद रह चुका है। इसके अन्य साथियों का भी पता लग चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 1 = 2