रोहतक से उठी आवाज, तंवर बनेंगे प्रदेश के मुख्यमंत्री

0

6 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। पेट्रोल-डीजल के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं तथा रूपया अपने न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया है। देश में बेरोजगारों का आलम यह है कि पांचवीं पास चपरासी की नौकरी के लिए पीएचडी धारक व इंजीनियर आवेदन कर रहे हैं। देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट है और सरकार झूठी तस्वीर पेश कर जनता को ठगने का काम कर रही है। यह बात कांग्रेस सेवादल के प्रदेश संगठन मंत्री सूरज रसवंत ने स्थानीय सेक्टर-1 में कांग्रेस नेता अनिल मल्होत्रा, राजेन्द्र सहरावत व सत्यप्रकाश द्वारा आयोजित कांग्रेस घर-घर कार्यक्रम के तहत उपस्थित जनता को बतौर मुख्य अतिथि कही।

सूरज रसवंत ने कहा कि पिछले चार वर्षों में देश रसातल की ओर बढ़ा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा की गई नोटबंदी से सैंकडों लोग मारे गये तथा लाखों लोगों को लाईनों में लगकर अपना रूपया बचाना पड़ा। एक बार तो सरकार ने ऐसा दिन दिखा दिया था कि लोगों के पास पैसे नहीं थे तथा उन्हें भारी कष्ट उठाना पड़ा। और आखिर में मिला यह कि देश का 99.3 प्रतिशत पैसा वापिस बैंकों में पहुंच गया। मतलब जनता को कुछ नहीं मिला और सरकार के खजाने पर हजारों करोड़ रूपयों का अतिरिक्त बोझ पड़ा। यह सब विनाश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गलत नीतियों के कारण हुआ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर देश व प्रदेश का सम्पूर्ण विकास करवाया जायेगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री व डॉ. अशोक तंवर को मुख्यमंत्री बनाकर जन-जन का कल्याण करने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की जनता को एकजुट रखना जानती है जबकि भाजपा देश के लोगों को बांटकर अपनी राजनीति करती है।

विशिष्ट अतिथि प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रो. कुलताज ने कहा कि प्रदेश की खट्टर सरकार हर मोर्चे पर नकारा साबित हुई है। प्रदेश का किसान, मजदूर, महिला, कर्मचारी सब सरकार की गलत नीतियों से दुखी हैं तथा जमकर आंदोलन कर रहे हैं। सरकार उनकी मांगों की अनदेखी कर एस्मा जैसा काला कानून लगाकर डाराने का काम कर रही है। जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जायेगा। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक लालजी देसाईं के आदेशानुसार कांग्रेस सेवादल के कार्यकत्र्ता घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों से लोगों को रूबरू करवा रहे हैं। जिससे जनता को यह आसानी से समझ में आ जाये कि कौन उसके हित में कार्य कर रहा है।

इससे पूर्व सूरज रसवंत के नेतृत्व में हजारों कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने शहर में रोड-शो कर कांग्रेस की ताकत से अवगत करवाया। इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजक अनिल मल्होत्रा, राजेन्द्र सहरावत, सत्यप्रकाश, मुकेश शर्मा, जिवेश रसवंत, सक्षम अरोड़ा, अजय जोशी, राजेन्द्र खासा, राजकुमार वर्मा, चाँद, जवाहर सिंधु, परमजीत पम्मी, दिनेश तंवर, राहुल बोहत, रूपेश बिढ़लान, शालू, राहुल बिढ़लान, गगन चावरिया, विवेक बोहत, गायत्री त्रिखा, मनीषा बोहत, सुमन, श्याम सुन्दर, रमन शर्मा, मीका, देवेन्द्र बिढ़लान, नरेन्द्र बत्तरा, अनिल सोहल, चरणजीत चन्ना, सुशील मसीह, दिनेश तंवर, राकेश कुमार, पारस चौहान, नितिन सहगल, गुलशन चावला, अंकित दांगी, संजीव मल्होत्रा, सन्नी मलिक, मुनि राम, नमन नागपाल, अचला शर्मा, राधेश्याम, राहुल दुआ, विवेक बोहत, मुनी राम, लक्की, शालू, रमन शर्मा, प्रवेश कुमार आदि सहित सैंकडों गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 2 = 4