रोहतक – दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

0

27 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। शॉर्ट सर्किट की वजह से परचून की दुकान में आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। सुबह जब दुकान का ताला खोला तो मालिक को पता चला, बाद में पानी डाल कर आग पर काबू पाया गया।

रोहतक जिले के इंदरगढ़ गांव में उस समय अफर तफरी मच गई जब एक परचून की दुकान में आग लग गई। घटना देर रात की है। दुकान मालिकिन ने सुबह जब दुकान का ताला खोला तो नजारा देख कर उसके पाव तले की जमीन खिसक दुकान में आग लगी हुई थी। दुकान मालकिन मिथलेश ने बताया कि वो एक विधवा ओर गरीब औरत है और दुकान चला कर अपने बच्चों का पेट पालती है।

उन्होंने बताया कि सुबह जब दुकान का ताला खोला तो दुकान में आग लगी हुई थी।नजारा देख कर आस पड़ोस के लोगो ने आग को बुझाया लेकिन जब तक देर हो चुकी थी। मिथलेश ने बताया के वो परचून ओर लेडीज के सामान की दुकान चलाती है जिसमें रात को शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग धीरे धीरे फैलती गई और सारे सामान को अपनी चपेट में ले लिए। उन्होंने बताया कि करीब दो ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

जिले के इंदरगढ़ गांव की एक दुकान में आग लगने की खबर सामने आई है। परचून की दुकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सीर्किट बताया जा रहा है। घटना देर रात की है। दुकान मालकिन ने बताया कि वो दुकान चलाकर अपने बच्चों का पेट पालती है। इस आग में लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

43 + = 48