रोहतक डबल मर्डर के शूटरों पर पुलिस ने रखा एक-एक लाख रुपये का इनाम

0


13 अगस्त 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक में ऑनर किलिंग और डबल मर्डर मामले में पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बड़े स्तर पर तैयारी की है। इस मामले में पुलिस ने जहां चार लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं इस घटनाक्रम में शार्प शूटरों की गिरफ्तारी के लिए एक एक लाख रुपये का नाम रखा है।

रोहतक पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल युवती के मौसेरे भाई मंगलू, यूपी के मेरठ निवासी शूटर मोहनदास उर्फ सिन्हा, प्रवीत और प्रंशात की गिरफ्तारी के लिए एक एक लाख रुपये का इनाम रखा है।

इस मामले में पुलिस ने जल्द से जल्द गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। वहीं इस हत्याकांड को ऑनर किलिंग से जोड़ा गया है। इस मामले में युवती ममता की हत्या के लिए यह पूरी साजिश रची गई थी। दरअसल ममता ने एक युवक के साथ लवमैरिज की थी और इसी से नाराज होकर परिजनों ने यह कदम उठाया।

ममता के परिजनों ने ममता और उसके पति को मारने की योजना बनाई थी लेकिन उसका पति कोर्ट रुम में किसी वजह से बच गया लेकिन शूटरों ने ममता और पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार को गोलियों से भून दिया था।

इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इस पुूरे मामले से तह खुल गई और हत्याकांड की पूरी साजिश का खुलासा हो गया।

पुलिस के मुताबिक शूटरों को सात लाख रुपये देकर इस हत्याकांड को अंजाम तक पहुंचाया गया था। ममता और उसके पति की हत्या के लिए सात लाख रुपये की सुपारी दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

83 − = 79