रोहतक के छोरे ने मारा सिक्सर, तो विदेशी मैडम हो गई फिदा और भारत आकर रचा ली शादी

0

23 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक के छोरे रवि बजाड़ ने लंदन में क्रिकेट खेलते हुए ऐसा सिक्कर मारा कि विदेशी गोरी लुसिका उन पर अपना दिल हार बैठी। बिलकुल फिल्मी अंदाज में हिंदी में लुसिका कहती है कि मैं रोहतक की जाटणी हूं। अब दोनों ने रोहतक में हिंदू रिति- रिवाज में शादी भी कर ली है।

रवि एक किसान परिवार से तालुक रखते हैं और माडल स्कूल से 12वीं कर उन्होंने एनडीए की परीक्षा दी, लेकिन काउंसलिंग फार्म गलत होने के चलते दाखिला नहीं हो सका। जिसके बाद उन्होंने विदेश से आगे की पढ़ाई करने का फैसला किया। 2009 में इंग्लैंड से रॉबोटिंग की बैचेलर डिग्री हासिल कर मैकेनिकल इंजीनियरिंग की।

रवि ने बताया कि 2016 में मिडलसेक्स विवि की तरफ से वह क्रिकेट मैच खेल रहे थे और लुसिका भी विवि से टूरिज्म का कोर्स कर रही थी। रवि ने मैच के दौरान एक सिक्सर मारा, जिसके बाद लुसिका उनसे प्रभिवित हुई और उनकी थोड़ी बहुत बात- चीत हुई भी हुई। फिर एक दिन रवि दिल्ली की दोस्त राधिका की जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे थे, जहां लुसिका से मुलाकात हुई और दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार की शुरुआत हुई।

जिसके बाद रवि लुसिका को अपने साथ रोहतक ले आए और अपने परिवार वालों से मिलवाया। सभी दोनों के रिश्ते से सहमत थे और हिंदू रीति- रिवाजों में शादी करवा दी। फिलहाल दोनों हनीमून के लिए आस्ट्रेलिया के सिडनी जा रहे हैं, इसके बाद इंग्लैंड जाएंगे क्योंकि रवि को इंग्लैंड की नागरिकता मिल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 54 = 59