रोहतक की बहनों को पसंद आई निशुल्क ऑटो सेवा

0

27 अगस्त 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ की ओर से रक्षाबंधन के अवसर पर निशुल्क ऑटो सवारी का बहनों ने जम कर लुफ्त उठाया। आज प्रातः8:00 सीनियर प्रोफ़ेसर मनोविज्ञान मती प्रोमिला बत्रा व बाबा बालक पूरी धाम के महंत बाबा करणपुरी महाराज ने ऑटो को झंडी दिखा कर बहनों के लिए रवाना किया।

इस अवसर पर प्रोमिला बत्रा ने कहा के हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ द्वारा सर्व समाज के लिए उठाया गया यह कदम सराहनीय और यह संदेश देने वाला है कि यह संस्था मुख्य रूप से किसी विशेष समाज के लिए कार्य ना कर के सर्व समाज के हित में सामाजिक कार्य कर रही है। संघ के प्रदेशाध्यक्ष हेमन्त बख्शी ने कहा के पुरुष समाज मे उस वर्ग को रक्षा बंधन का अर्थ समझना चाहिए जिनकी विकृत मानसिकता की वजह से आज लोग बेटी के पैदा होने पर ये सोचते हैं के इस की रखवाली हम कैसे कर पाएंगे।

उन्होंने ऐसे वर्ग को नसीहत देते हुए कहा के रक्षाबंधन को तुम केवल आज के दिन नही साल के 365 दिन समझों और राह चलती महिलाओं और बेटियों पर बुरी नज़र डालने से पहले ये याद रखें के वो भी आप के घर मे बैठी हुई आपकी माँ बहन बेटी की तरहां किसी और की माँ, बहन और बेटी है। इस अवसर पर रमेश गोस्वामी, हरि ओम भली, के एल शर्मा, महेंद्र बत्रा, राज कुमार मग्गू,गोपी चंद सुनेजा,एस आर चुघ, के एल नारंग, रमन मुंजाल,दीपक अरोड़ा, पंकज वाधवा,शंकु निझावन, मोनू कपूर,रोहित अरोड़ा,हप्पस मदान, हरि ओम चुघ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + = 17