रूद्र के परिवार ने फिर उठाई सांघी अस्पताल के खिलाफ आवाज

0

31 अगस्त 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। छोटूराम चौक स्थित सांघी अस्पताल पर एक बार फिर तलवार लटक गई है। यहां डॉक्टरों की लापरवाही के कारण जान गवा चुके रूद्र के परिवार ने फिर से अस्पताल के खिलाफ आवाज उठाई है। एक आरटीआई के हवाले से नए खुलासे हुए है जिसके बाद इस अस्पताल की मुश्किलें बढ़ना तय है।

रूद्र के पिता रोहित ने उपायुक्त डॉ यश गर्ग को आरटीआई से मिली जानकारी को सौंपा और उनसे सांघी अस्पताल के साथ-साथ दमकल अधिकारी पर भी कार्रवाई करने की मांग की। डीसी को दिए पत्र में पिता ने बताया है कि सांघी अस्पताल के पास दमकल विभाग से अग्नि सुरक्षा अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं है, जिसको लेकर उनपर कार्रवाई होनी थी लेकिन नहीं हुई है। इसके लिए दमकल विभाग ने अस्पताल को नोटिस देकर जवाब देने के लिए समय दिया है।

उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि दमकल विभाग की तरफ से पहली बार किसी को समय दिया गया है जबकि विभाग ने खुद कहा है कि उन्होंने अभी तक किसी को समय नहीं दिया। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि आखिर सांघी अस्पताल को क्यों समय दिया गया। रूद्र के परिवार ने डॉ यश गर्ग से दमकल विभाग के अधिकारी पर कार्रवाई के साथ साथ सांघी अस्पताल को सीज करने की मांग रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 18 = 19