रिश्वत मांगते ASI और सिपाही का वीडियो वायरल, डीआईजी ने दोनों को किया सस्पेंड

0

8 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

सोनीपत(हरियाणा)सोनीपत में ट्रैफिक पुलिस के एक एसएसआई और सिपाही का रिश्वत मांगते हुए का वीडियो वायरल हुआ। ये दोनों नेशनल हाइवे नंबर-1 पर वाहन चालकों से एंट्री के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे। आरोप है कि वे 600 रुपये रिश्वत मांगे। वीडियो के वायरल होने के बाद जब वीडियो डीआईजी के पास पहुंची तो दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। डीआईजी ने इसकी जांच डीएसपी को सौंप दी है।

वीडियो नेशनल हाइवे नंबर-1 पर मुरथल के पास का है। टैक्सी चालक का आरोप है कि पुलिस ने उससे 300 रुपये एंट्री और 300 रुपये चालान के रूप में वसूले गए। उन्होंने इसकी पर्ची भी नहीं दी। एक टैक्सी चालक ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो में एएसआई जोगेंद्र व सिपाही रविंद्र नजर आ रहे हैं।
सिपाही रविंद्र टैक्सी चालक को बार-बार समझा रहा है कि उसने जुगाड़ कर दिया है, वे अम्बाला तक चले जाएं तो कोई दिक्कत नहीं होगी। उसने पर्ची मांगने पर गाली गलौज भी की। टैक्सी चालक ने इस पूरे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
यह वीडियो शनिवार को डीआईजी सतेंद्र गुप्ता के मोबाइल पर भी पहुंची। उन्होंने एएसआई जोगेंद्र व सिपाही रविंद्र को सस्पेंड कर दिया। डीएसपी वीरेंद्र को इसकी जांच के आदेश दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

32 + = 35