मैनें तो खेत में लामणी कर राखी है, रात को खेत में पानी भी लगाया है- सीएम मनोहर लाल

0
Haryana Chief Minister, Mr. Manohar Lal driving the tractor to reach the venue of ‘Kapas Kisan Dhanyawad Rally’ at Barwala in District Hisar on August 5, 2018. Finance Minister, Capt. Abhimanyu and BJP State President, Mr. Subhash Barala are also seen in the picture.

6 अगस्त 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज हिसार के बरवाला की अनाज मंडी में आयोजित कपास किसान धन्यवाद रैली को संबोधित किया । इस मौके पर सीएम ने बरवाला में खेल स्टेडियम और सामुदायिक केंद्र की आधारशिला रखी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे थे।
मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस सरकार ने किसानों के मुनाफे के बारे में सोचा है। केंद्रीय नेतृत्व ने किसानों के हितों को लेकर अभूतपूर्व फैसले लिये हैं। उन्होने कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने का हमारा लक्ष्य है।
बरवाला में किसानों को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर हरियाणवी में बोलने लगे। उन्होने कहा कि मैंने तो लामणी भी कर राखी है, और रात को खेतों में पानी भी लगा राख्या है। सुबह साइकिल पर सब्जी लेकर मंडी भी जाया करता।
सीएम ने हुड्डा पर निशाना साधते हुए पूछा कि वो खुद को किसान नेता बताते हैं लेकिन क्या उन्होने कभी खेत का काम कर रखा है, या उनके बेटे ने कभी खेत में जाकर ऐसा काम किया है। तो बताए।
मुख्यमंत्री ने यहां पर रोजगार के मुद्दे पर भी बोलते हुए कहाकि सरकार का उद्देश्य हर घर में रोजगार देना है। उन्होने बताया कि जल्द ही हरियाणा में बड़े स्तर पर भर्तियां होंगी जिनमें युवाओं को सरकारी नौकरियां मिलेगी।

सीएम ने यहां पर बताया कि हर घर में सरकारी नौकरी दी जाएगी । सीएम ने कहाकि जिन घरों में किसी की सरकारी नौकरी नहीं है उनको पांच अंक दिये जाएंगे । इसके अलावा विधवा महिला को भी पांच अंक दिये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

58 − = 52