मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास मंच पर बैठकर फूट-फूटकर रोया नाराज भाजपा कार्यकर्ता

0

3 अक्टूबर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज करनाल के अलग अलग गांवों का दौरा कर रहे थे। इस दौरान उनका क्लामपुरा गांव में भी कार्यक्रम चल रहा था लेकिन उसी वक्त एक शख्स स्टेज पर मुख्यमंत्री के पास पहुंच गया और सीएम के पास जाकर फूट फूट कर रोने लगा।

उसने फूट-फूट कर रोते हुए मुख्यमंत्री को अपनी पीड़ा बताई दरअसल गांव के कार्यक्रम से पहले मुख्यमंत्री का इसी कार्यकर्ता के घर के पास छोटा सा कार्यक्रम था जिसमें मुख्यमंत्री को जाना था लेकिन वहां पर मुख्यमंत्री नहीं गए तो बचपन से भाजपा से जुड़े इस कार्यकर्ता का दुख उमड़ पड़ा।
इस दौरान यह भाजपा कार्यकर्ता स्टेज पर ही मुख्यमंत्री के पास बैठकर जोर-जोर से रोने लग गया। हालांकि मुख्यमंत्री ने उसे चुप करवाने की खूब कोशिश की जिसके कुछ समय बाद वो नीचे चला गया, लेकिन इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंच पर मौजूद सीएम के ओएसडी अमरिदंर सिंह को खूब लताड़ लगाई।
बाद में कार्यकर्ता ने बताया कि वह बचपन से पार्टी से जुड़ा हुआ है और आज मुख्यमंत्री का स्वागत कार्यक्रम मेरे यहां था, लेकिन वो मेरे कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।
इसी वजह से मेरा मनोबल कम हो गया और मुख्यमंत्री के सामने रोना आ गया। हालांकि मुख्यमंत्री ने उनके यहां बाद में आने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

59 − = 56