मांगरिया गैंग का सरगना मनोज समेत चार गिरफ्तार

0

1 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

फरीदाबाद के आसपास था आतंक

फरीदाबाद(हरियाणा)पुलिस महानिदेशक बी एस संधू के दिशानिर्देशनुसार कार्रवाई करते हुए क्राईम ब्राच की टीम ने मांगरिया गिरोह के सरगना कुख्यात अपराधी मनोज मांगरिया सहित उसके 3 साथियों को फरीदाबाद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियो से 4 रायफल, 2 पिस्टल व 22 ज़िंदा कारतूस भी बरामद किये गए हैं। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी ।

प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि गैंग का मुख्य लीडर फरीदाबाद हरियाणा के गांव मांगर का रहने वाला है और थाना सूरजकुंड, फरीदाबाद पिछले 10 वर्षो से अपराध जगत की दुनिया में सक्रिय है उपरोक्त अपराधी के खिलाफ कई लूट, मर्डर तथा फिरौती के अलग -अलग राज्यों के पुलिस स्टेशनों में संगीन मुकदमे दर्ज है।

प्रवक्ता के अनुसार मनोज मांगरिया अभी पेरोल पर आया हुआ था जो लोगो में दहशत फ़ैलाने के लिए अपने साथ काफी लडकों व नाजायज हथियारों को रखता था जो लोगों में अपनी दहशत कायम रखने के लिए कुख्यात अपराधी बलराज भाटी व अपने गैंग के लोगो को सुपारी देकर लोगों की हत्या की वारदातों को अंजाम दिलवाता था। उक्त अपराधी के गिरफ्तार होने से लगभग 10 बड़ी वारदातें भी सुलझेगी।

कुख्यात अपराधी ( मनोज मांगरिया ) व उसके भाई ललित को क्राईम ब्रांच द्वारा गांव पाली बस स्टैंड से रात के समय काबू किया गया है। तथा उसके 2 साथियों प्रवीन तथा जावेद को दूसरी जगह से जहां वो छुपकर बैठे थे गिरफ्तार किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 79 = 83