मनोहर लाल को मेवात से विशेष लगाव : राज्य मंत्री रहीशा खान

0

12 अक्टूबर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

हरियाणा वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन व राज्य मंत्री रहीशा खान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ करते हुए आज कहा की वो हरियाणा के विकाश पुरुष तो हैं ही बल्कि मेवात के भी सच्चे पक्के हितेषी हैं।

राज्य मंत्री रहीशा खान ने आज कहा की मनोहर लाल मेवात की शिक्षा के पार्टी बेहद गंभीर हैं। उन्होंने कहा की हाल ही मैं उन्होंने मुख़्यमंत्री के सहयोग से हरियाणा वक़्फ़ बोर्ड द्वारा एक कोचिंग सेंटर की सुरुवात की है। अब हमारे मुख़्यमंत्री ने हमारी मांग पर परिवहन विभाग की 26 बसों को हमारे पुन्हाना सहित पुरे मेवात जिले के अलग अलग रूटों पर लगाया है ताकि हमारे इलाके मैं पढ़ रही बच्चियों को पढ़ने मैं कोई दुस्वारी पेश नहीं आये। हमारी सरकार बेटियों की शिक्षा के प्रति बेहद गंभीर है। हम और हमारी खट्टर सरकार गावों से बेटियों को स्कूल कॉलेज पहुंचने के लिए तत्पर है।
राज्य मंत्री रहीशा खान ने कहा की अगर किसी और गावं से ये सुविधा सुरु करानी है तो लोग कभी भी उनसे मिलकर अपना मामला रख सकते हैं जिसे तुरंत मंजूर कराकर सेवा सुरु करवा दी जायगी।

चेयरमैन रहीशा खान ने बताया की पिछले साल उन्होंने मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज की लड़कियों की फीस को घटाकर 69 हज़ार से 19 हज़ार कर दिया था ताकि हर आम आदमी व गरीब नहीं अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिला सके। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उनकी सोच शिक्षा के प्रचार प्रसार की है।

चेयरमैन रहीशा खान ने बताया की उन्होंने हाल ही में इलाके के छात्रों के लिए कॉचिंग देने के लिए एक कोचिंग सेंटर की सुरुवात की है ताकि यहाँ के बच्चे नौकरियों में लग सकें, लड़कियों के लिए फीस को हमने आधी से भी कम करके मात्र दो सो रूपये कर दी है। उन्होंने कहा की हमारी सरकार और हमारी एक ही मंशा है की मेवात पढ़ लिखकर आगे बढे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

50 − = 48