भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान, बीएसपी के साथ केंद्रीय हाईकमान की चर्चा जारी

0

29 अगस्त 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

हरियाणा में बीएसपी और इनेलो के गठबंधन के एक सवाल का जबाव देते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीएसपी के साथ कांग्रेस हाइकमान की बात चल रही है। केंद्र में महागठबंधन में बीएसपी को साथ लेने को लेकर हाईकमान अपने स्तर पर काम कर रहा है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा जींद में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे।

उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस हाइकमान के साथ केंद्र में अगर बीएसपी का गठबंधन कांग्रेस के साथ होता है तो हरियाणा कांग्रेस भी हाईकमान के इस फैसले को लागू करेगी और हरियाणा में भी बहुजन समाज पार्टी को साथ लेकर चलेगी।

उन्होने कहा कि इनेलो और बीएसपी का गठबंधन को लेकर सभी जानते हैं। इनेलो ने कभी गठबंधन की शर्तों को नहीं निभाया है। इससे पहले भी इनेलो के साथ बीएसपी ने गठबंधन किया था लेकिन वो जल्द ही टूट गया था।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इनेलो का राजनीति में कोई स्थाई स्टैंड नहीं है, इनेलो हरियाणा में बीजेपी का विरोध कर रही है तो दिल्ली में भाजपा के गले मिल रही है। उन्होने कहा कि इनेलो वाले झूठे जेल भरो आंदोलन चलाकर झूठी गिरफ्तारी, झूठी रिहाई और झूठी बेल दिखा रही है।

पूर्व सीएम ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो ने बहुजन समाज पार्टी के साथ 1998 में गठबंधन किया था लेकिन चुनाव समाप्त होते ही गठबंधन तोड़ दिया था।

भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में किसी प्रकार की कोई फूट नहीं है और केंद्रीय हाइकमान तय करेगा कि किसे टिकट देनी है और किसको मुख्यमंत्री बनाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 6 = 1