भाजपा के मनोनीत पार्षद पाले शर्मा ने आखिरकार मांग ही ली माफी, बहादुरगढ़ में सफाई कर्मचारियों की हड़ताल हुई खत्म

0

15 अक्टूबर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

बहादुरगढ़ में नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल आज 18वें दिन खत्म हो गई है। भाजपा के मनोनीत पार्षद पाले शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू की थी।

हड़ताल के 16 वें दिन भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने हड़ताली सफाई कर्मचारियों के साथ बातचीत कर समझौते का मसौदा तैयार किया था। उसी के तहत आज सुबह पाले राम ने अपना अहम छोड़ते हुए सफाई कर्मचारियों के बीच अपनी गलतियों के लिए माफी मांग ली है।

दरअसल, पाले राम शर्मा भाजपा विधायक नरेश कौशिक के करीबी हैं और उन्हीं की बदौलत भाजपा सरकार ने उन्हें नगर परिषद में मनोनीत पार्षद बनाया था। 27 सितम्बर की शाम को अतिक्रमण हटाने के दौरान सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई।

भाजपा के मनोनीत पार्षद पाले ने कर्मचारियों को जाति सूचक शब्द कहे और गोली मारने की धमकी भी दी थी। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने उसी दिन पाले और उनके एक परिचित के खिलाफ एससीएसटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

लेकिन उसके बावजूद पुलिस ने पाले को गिरफ्तार नहीं किया था। जिसके कारण सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले गए थे। अब हड़ताल खत्म हो गई है और सफाई कर्मचारियों ने दो दिन में शहर को साफ करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 72 = 73