भागल का सैनिक राजेश पूनिया शहीद, 1 बजे पैतृक गांव पहुंचेगा शव

0

20 अगस्त 2018
गुहला-चीका÷【संजय पांचाल】

गुहला-चीका जाट रैजीमैंट के फेसबुक पेज व अन्य सोशल मीडिया पर गांव भागल के भारतीय सेना में तैनात जवान राजेश कुमार की शहादत का समाचार वायरल मामले में आज सायं अम्बाला से चीका थाना पहुंची आर्मी की एक टुकड़ी ने शहीद राजेश कुमार की शहादत होने की पुष्टि की है।
गत रात्रि भी पूरे मामले की तह खंगालने के लिए राजेश के घर जाकर उनके पिता भाग सिंह से इस बात की जानकारी निकाली तो बस यह बात ही पता चल पाई थी कि राजेश के बड़े भाई को फोन आया था कि राजेश को चोट लगी है ओर वह गंभीर रूप से घायल है जिसकी सूचना मिलते ही राजेश के भाई एकाएक बेहोश होकर गिर गए। राजेश के परिजनों के मुताबिक जिस नंबर से उन्हें कॉल रिसीव हुई थी उस नंबर से दोबारा सम्पर्क स्थापित नहीं हो पा रहा था।

थाना प्रभारी चीका अजीत रॉय ने कहा कि राजेश कुमार का शव सोमवार लगभग 1 बजे तक अपने पैतृक गांव भागल पहुंचेगा। वहीं, गुहला के एस.डी.एम. संजय कुमार ने बताया कि उन्हें भारतीय सेना के सूबेदार से प्राप्त पत्र के माध्यम से पता चला है कि भागल गांव के युवा राजेश कुमार जो भारतीय सेना में कार्यरत थे शहीद हो गए है। उन्होंने कहा कि उन्हें आज सांय भारतीय सेना की तरफ से पत्र प्राप्त हुआ है जिसमें अधिकारिक तौर पर पुष्टि हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 1 =