बहादुरगढ़ के गांव बामनौली के सरपंच की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, हरिद्वार में साधु के भेष में रहता था बदमाश

0

19 अगस्त 2018
बहादुरगढ़÷【संजय पांचाल】

बहादुरगढ़ सीआईए की टीम ने बामनोली गांव के सरपंच की हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था। आरोपी के पास से एक अवैध हथियार भी बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान रोहतक से खरावड़ गांव निवासी लीला के रूप में हुई है।

बदमाश लीला पर पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। लीला को आज बहादुरगढ़ कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

एएसपी शशांक कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बदमाश लीला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। लीला ने 2 जून 2017 को अपने साथियों के साथ मिलकर सरेआम गोली मार कर बामनोली गांव के सरपंच अनूप मलवा की हत्या को अंजाम दिया था।

पुलिस ने इस वारदात के कई आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। लीला बहादुरगढ़ के गैंगस्टर काला आसौदा की गैंग का सदस्य था। पिछले साल काला आसौदा की झज्जर कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या कर दी गई थी।

जिसका आरोप निलोठी गांव के गैंगस्टर अशोक प्रधान की गैंग पर लगा था। लीला गैंग के सरगना की हत्या का बदला लेने के लिए अशोक प्रधान की हत्या की फिराक में था।। इसके अलावा लीला रोहतक के गांव खरावड़ के सरपंच विजेंद्र की भी हत्या करना चाहता था। इसके लिए उसने अपने गांव में रेकी भी की थी।

एएसपी शशांक कुमार ने बताया कि लीला फिलहाल हरिद्वार में साधु के वेश में रह रहा था। लीला ने 16 साल की उम्र में पहली बार हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और उस पर है दिल्ली में भी एक व्यक्ति के घर के अंदर घुसकर हत्या करने का आरोप था।

उसके बाद सोनीपत में भी लीला ने एक व्यक्ति की हत्या की थी। जिसके बाद कोर्ट ने उसे 5 साल की सजा सुनाई थी। लेकिन 3 साल की सजा पूरी होने के बाद लीला को कोर्ट से जमानत मिल गई और जमानत मिलने के बाद से ही लीला अब तक फरार चल रहा था।

बदमाश लीला पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने के मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस लीला के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। पुलिस रिमांड के दौरान बदमाश लीला से और भी कई बड़ी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

76 − = 70