फ्यूचर मेकर के बाद VDST कम्पनी पर छापेमारी, दफ़्तर किया सील

0

14 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

चिटफंड कंपनी फ्यूचर मेकर पर तेलांगाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बाद आखिरकार हरियाणा पुलिस भी हरकत में आ गई है।

फतेहाबाद में चल रही कंपनी वीडीएसटी पर मामला दर्ज किए जाने के बाद मामले की जांच की रही एसआईटी ने जाट धर्मशाला स्थित वीडीएसटी कंपनी के कार्यालय पर देर शाम दबिश दी। कोर्ट के आदेशों पर डीएसपी धर्मबीर पूनिया के नेतृत्व में एसआईटी, कंपनी कार्यालय पहुंची और कंपनी कार्यालय पर लगे तालों कों तुड़वा कर अंदर दाखिल हुई।

हालांकि कंपनी संचालकों द्वारा पहले ही कार्यालय से अधिकांश सामान और दस्तावेज गायब कर लिए गए थे। बचे खुछे रिकार्ड, दस्तावेजों और सामान को एसआईटी ने अपने कब्जे में लिया और कंपनी कार्यालय को सील कर दिया गया। करीब एक घंटा इस कार्रवाई के दौरान कंपनी कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में आम जन और निवेशकों की भीड़ जमा हो गई।
बतां दे कि चिटफंड कंपनी फ्यूचर मेकर के बाद इलाके में काम कर रही चिटफंड कंपनियों पर प्रशाासन का शिकंजा कसना शुरु हो गया है और इसी के चलते कंपनी के संचालक और कर्मचारी कंपनी काार्यल्यों को ताला लगाकर भूमिगत हो गए हैं।
एसआईटी का नेतृत्व कर रहे डीएसपी धर्मबीर पूनियां ने बताया कि कोर्ट से सर्च वांरट प्राप्त करने के बाद यह कार्रवाई की गई है और कंपनी से संबंधित तमाम रिकार्ड, दस्तावेज और अन्य सामान को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।
बतां दे कि फतेहाबाद जिले से सैंकड़ों करोड़ रुपए इन कपंनियों में निवेश किए जाने की चर्चाएं सोशल मीडिया और आमजन में पूरी तरह से हावी हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 46 = 52