फेसबुक पर हिन्दू देवी देवताओं की अश्लील फोटो डालने वाला युवक गिरफ्तार

0

8 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

अंबाला(हरियाणा)अंबाला पुलिस ने हिन्दू देवी देवताओं की एडिट की हुई अश्लील फोटो फेसबुक पर डालने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। यूपी का रहने वाला युवक अंबाला में फ्रूट की रेहड़ी लगता है और भगवान श्री कृष्ण की फोटो को शेयर किया है जिसमे गोपियों को नग्न दर्शाया गया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ 295 ए और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है युवक ने जिसकी यह पोस्ट शेयर की है उन्हें भी साईबर की मदद से काबू किया जायेगा व यह भी पता लगाया जायेगा कि उसके पास यह तस्वीर कहां से आई।

अंबाला पुलिस ने फुर्कान नाम के युवक को हिन्दू देवी देवताओं की अश्लील फोटो फेसबुक पर डालने की एक शिकायत के बाद गिरफ्तार है। युवक ने भगवान कृष्ण की रास लीला की फोटो में न्यूडिटी को दर्शाया है और जिस पर पर हिन्दू संस्कृति पर कमेन्ट किया गया है। गिरफ्तार युवक ने कहा कि उसने यह उसकी फेसबुक पर यह पोस्ट कैसे शेयर हो गई, उसे नहीं पता। उसका कहना है कि उसने मोबाईल चार्जिंग पर लगाया था तभी किसी ने पोस्ट शेयर कर दी। लेकिन युवक की फेसबुक पर सभी पोस्ट हिन्दुओं के खिलाफ पाई गई, फिर भी जिससे आरोपी युवक बहाने बनाता रहा।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मोबाईल कब्जे में ले लिया है। युवक ने यह पोस्ट जिसके फेसबुक वाल से शेयर की है व किस ने यह शरारत की है उसको भी काबू करने की कोशिशें तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक से पूछताछ की जा रही है उसके पास यह तस्वीर कहां से आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

37 − 28 =