फरीदाबाद : समर पाल्म्स सोसायटी के लोगों ने कम्युनिटी हॉल को हुड्डा विभाग,डीटीपी व एनजीटी द्वारा सील किए के विरोध में जाम,प्रदर्शन ।

0

22 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

फरीदाबाद(हरियाणा)हुड्डा विभाग, डीटीपी, एनजीटी द्वारा परसों रात को कम्युनिटी हॉल सील किए जाने से नाराज सेक्टर -86 स्थित समर पाल्म्स सोसायटी के निवासियों ने आज एसआरएस चौक पर जाम दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका यह जोरदार प्रदर्शन खबर लिखे जाने तक धड़ल्ले से जारी थे,इस संबंध में हुड्डा विभाग के एस्टेट ऑफिसर अमरदीप जैन से संपर्क किया गया, पर उन्होनें अपना मोबाइल फोन नहीं। हालांकि खेड़ी पुल थाने के तैनात उप -निरीक्षक कर्मबीर का कहना हैं कि सूचना मिलने के बाद उन्होनें पुलिस फाॅर्स को मौके पर भेज दी हैं।
समर पाल्म्स सोसायटी आरडब्लूए के कोषाध्यक्ष ब्रज बी शर्मा का कहना हैं कि एनजीटी, हुड्डा व डीटीपी के द्वारा गलत तरीके से सोसायटी में कम्युनिटी हॉल को सील दी हैं जिसके कारण यहां के निवासियों में भारी रोष हैं।उनका कहना हैं कि एनजीटी का आदेश हैं कि बिल्डरों के द्वारा कानूनी नियमों की अनदेखी की जाती हैं तो उनके बिल्डिंगों को सील किए जाए पर उन्होनें उल्टा ही कार्य कर दिया। उनका कहना हैं कि एनजीटी कभी नहीं कहता हैं कि पब्लिक से जुड़े किसी भी प्रॉपर्टी को सील किया जाए पर सम्बंधित विभाग के लोगों ने परसों रात को उनके सोसायटी के कम्युनिटी हॉल को सील करके चलते बने। इस बात से भड़के सोसायटी के सैकड़ों लोगों ने आज एसआरएस चौक पर जाम लगा दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 89 = 95