फरीदाबाद : पुलिस प्रशासन ने 15 अगस्त की सुरक्षा को लेकर नीमका जेल में की छापामारी, कैदियों के पास से 5 मोबाइल फोन, 4 सिम मिले।

0

13 अगस्त 2018
फरीदाबाद÷【संजय पांचाल】

फरीदाबाद पुलिस प्रशासन के द्वारा आज नीमका जेल में 15 अगस्त के मद्देनजर छापेमारी की गई, जिसका नेतृत्व डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह कर रहे थे, इस छापेमारी में कैदियों के पास से 5 मोबाइल फोन व 4 सीम बरामद किए हैं,पुलिस की माने तो जेल प्रशासन आरोपी कैदियों के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज किए गए हैं पर जिनके मिलीभगत से जेल में मोबाइल फोन व सिम कार्ड पहुंचे हैं, उसके खिलाफ कार्रवाई का कोई जिक्र नहीं हैं।

डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 15 अगस्त की सुरक्षा के मद्देनजर आज जेल के अंदर सभी बैरकों की गहनता से जांच की गई, इस दौरान उनके साथ एसीपी क्राइम यशपाल खटाना, तिगांव थाने के एसएचओ वरुण दहिया मौजूद थे। बताया गया हैं कि छापेमारी के लिए तीन अलग -अलग टीमें गठित गई थी। यह टीमें अलग -अलग बैरेक में जा कर कैदियों की तलाशी ली तो उन्हें नौ कैदियों के पास से 5 मोबाइल फोन व 4 सिम कार्ड मिले हैं। पुलिस की माने तो जेल प्रशासन जिन -जिन कैदियों के पास से मोबाइल फोन व सिम कार्ड मिले हैं उनके खिलाफ तो मुकदमा दर्ज करवाई जा रहीं हैं पर जिनके मिलीभगत से जेल में मोबाइल फोन व सिम कार्ड पहुंची हैं,उनके खिलाफ कार्रवाई की कोई जिक्र तक नहीं की गई हैं,यह पुलिस की कैसी छापेमारी हैं और कारवाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 35 = 45