फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच बड़खल ने 3 दिन पूर्व गांव में हुई डकैती के मामले में दो डकैतों को गिरफ्तार किया, घर में अकेली औरतें,निशाना बनाते थे।

0

22 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

फरीदाबाद(हरियाणा)क्राइम ब्रांच बड़खल ने आज तीन दिन पूर्व पाली के एक घर में हुई डकैती के मामले में दो डकैतों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की माने तो दोनों डकैतों को अदालत में पेश कर आज तीन दिनों के पुलिस रिमांड पे लिया गया हैं, इस दौरान लूटी गई लाखों रूपए के गहने बरामद किए जाएगें और इन दोनों डकैतों से कई और वारदातें को सुलझने की उम्मीद हैं।
प्रभारी अनिल छिल्लर का कहना हैं कि उनकी टीम ने आज तीन दिन पूर्व पाली गांव में हुई डकैती के मामले में दो डकैतों को गिरफ्तार किए हैं। इस प्रकरण में आरोपी अनिल व राधेशयाम निवासी गांव जोधास, जिला उदयपुर ,राजस्थान हाल सोहना रोड ,धौज ,फरीदाबाद को गिरफ्तार किए गए हैं। उनका कहना हैं कि इन दोनों डकैतों के खिलाफ सेक्टर -58 थाने में एफआईआर न. 482 दर्ज हैं, जिसमें भारतीय दंड सहिंता की धारा 395 को दर्शाया गया हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि यह लोग गावों में खेल दिखाने का कार्य करते है व इन सभी की औरते अपने छोटे -छोटे बच्चों को गोदी में लेकर गावो में रोटी मागने के लिए जाती है और रोटी मागने के बहाने से ये अपना शिकार को ढूंढते है और जिस घर मे कोई नही हो या सिर्फ औरत हो तो ये सभी उस घर को निशाना बना कर उस घर मे चोरी या लूट की वारदात को अंजाम देते है। इन्होंने 19 जुलाई को गाँव पाली में इसी तरह से हेमन्त के घर मे घुसे और चाकू के बल पर हेमन्त की पत्नी को काबू किया और लूटपाट कर के फरार हो गए। ये लोग सड़क के किनारे खेतो में तिरपाल डाल कर खानाबदोश की तरह रहते है और जल्दी जल्दी अपना ठिकाना बदलते रहते है । इन्होंने फरीदाबाद में इस तरह की दो तीन अन्य बारदातो को भी अंजाम देना स्वीकार किया है जिनके बारे में पुलिस रिमांड लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

82 − = 76