फरीदाबाद : कार पार्किंग को लेकर सेक्टर -29 हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में दो पड़ोसियों में जमकर हुई मारपीट ,महिला की हाथ में लगी चोट।

0

15 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

फरीदाबाद(हरियाणा)बीती रात सेक्टर-29 के हाउसिंग बोर्ड कालोनी में कार पार्किंग को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच हुए झगडे में एक महिला घायल हो गई। खबर हैं कि महिला की झगडे के दौरान हाथ में डंडा लगने के कारण काफी चोटे आई हैं,जिस महिला को चोट लगी हैं व क्रिस्चन हैं ऐसा बताया गया हैं। दोनों पक्षों की आपस में बर्चव्य की लड़ाई हैं। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह का कहना है कि इन दोनों पक्षों की लड़ाई पर पुलिस नजर हैं। इसके बाद सेक्टर -29 हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों के भी चालान किए जाएगें, ताकि रोड को साफ़ किया जा सकें और पार्किंग को लेकर रोज -रोज हो रहे झगडे को भी रोका जा सकें।

खबर हैं कि इस वक़्त दोनों पक्षों के लोग सेक्टर -28 पुलिस चौकी में मौजूद हैं। खबर हैं कि रविंद्र यादव ,सेक्टर -29 के मकान 1710 ,हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में रहते हैं, इन्हीं के मकान के सामने मकान न. 1595 हैं। बताया गया हैं कि मकान 1595 जो लोग रहते हैं, उनके पास काफी पहले से एक गाडी हैं वह भी सड़क के किनारे अपनी गाडी को खड़ी करते हैं, कुछ समय पहले 1710 में रहने वाले रविंदर यादव ने भी एक नई गाडी खरीद ली।
क्रिस्चन लोग वहां पर पहले से ही अपनी गाडी खड़ी करते हैं और रविंदर यादव भी अपनी गाडी उसी के आसपास खड़ी करते हैं। इन दोनों का झगड़ा गाड़ियों को थोड़ा आगे -पीछे करने को लेकर हैं और इस झगड़े में दोनों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं हैं। खबर के मुताबित रविंदर यादव ने पड़ोस में रहने वाले क्रिस्चन परिवार के लोगों को अपनी गाडी थोड़ा पीछे खड़ी करने को कहां इस बात को लेकर कई दिन पहले दोनों का झगड़ा हो गया था।
इसके बाद भी बीच -बीच में मामूली कहा सुनी होती रहती थी, के बाद क्रिस्चन परिवार अपने लोगों को एकत्रित करके रविंदर यादव परिवार पर घोंस दिखाने का कार्य करता था, बताया गया हैं कि कल रात के 12 बजे के करीब फिर से दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। इस बार रविंदर यादव परिवार भी पूरी तैयारी था और हुए झगड़े में क्रिस्चन परिवार की एक महिला की हाथ में गंभीर चोटें लगी हैं।
इस मसले पर सेक्टर -28 पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मी महेश का कहना हैं कि दोनों पक्षों की कार पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ हैं।इसमें एक पक्ष रविंदर यादव ने पुलिस चौकी में शिकायत दी हैं, दूसरे पक्ष की अभी तक उनके पास एमएलआर कट कर नहीं आई हैं। उनका कहना हैं कि दोनों पक्षों को आज करीब 11 बजे बुलाया हुआ हैं पर खबर आ रहीं हैं कि आज प्रात क्रिस्चन परिवार ने सोची समझी साजिश के तहत शिकायतकर्ता रविंद्र की बेटी को धमकाने व उसके चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी हैं जिसकी शिकायत लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर की हैं और फिर से दोनों पक्ष के लोग सेक्टर -28 पुलिस चौकी में पहुंच गए हैं। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह का कहना हैं कि कार पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों में हुए झगड़े के ऊपर पुलिस की नजर हैं,जहां तक रोड के ऊपर लोग गाड़ियां गलत तरीके से खड़ी करते हैं फिर लोग आपस में खून खराबा करते हैं जिसे किसी भी मायने में सही नहीं ठहराया जा सकता हैं। इस के लिए सेक्टर -28 पुलिस चौकी को बोला जाएगा की सेक्टर -29 हाउंसिंग बोर्ड कालोनी में सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के चालान व जब्त करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

68 − 64 =