प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांपला कार्र्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण में, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लिया जायजा

0

8 अक्टूबर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक सांपला में 09 अक्टूबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान उनके साथ कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, भाजपा संगठन मंत्री सुरेश भट्ठ, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन सहित कई वरिष्ठ नेता व अधिकारी मौजूद थे।

दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल सांपला पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले दीनबंधु छोटूराम की प्रतीमा के अनावरण स्थल का निरीक्षण किया। यहां पर उन्होंने तैयारियों को लेकर कुछ जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इसके पश्चात श्री मनोहर लाल ने दीनबंधु सर छोटूराम संग्रहालय का निरीक्षण किया। यहां सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के निदेशक समीर पाल सरो ने उन्हें संग्रहालय के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने सभी नेताओं व अधिकारियों का साथ स्टेडियम में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। यहां मुख्यमंत्री ने मुख्य मंच, वीवीआईपी मंच व सामने पांडाल का निरीक्षण कर दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कार्यक्रम स्थल पर बनाए गए वीवीआईपी लाउंज में सभी नेताओं व अधिकारियों के साथ अलग से बातचीत कर कार्यक्रम को और अधिक भव्य बनाने के लिए चर्चा की और दिशा-निर्देश भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 1 = 7