प्रधानमंत्री की रैली का विरोध करने निकले थे इनसो कार्यकर्ता, करीब 500 युवा हिरासत में लिए गए

0

9 अक्टूबर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक के सांपला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का विरोध करने निकले छात्र संगठन इनसो के करीब पांच सौ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देसवाल और एसएफआई के प्रदेशाध्यक्ष शहनवाज समेत काफी लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनसो के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन देने के लिए निकले थे।

इनसो के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देसवाल ने बताया की पांच से छह बसों में इनसो के कार्यकर्ताओं को पुलिस भरकर अलग-अलग जगहों पर ले गई है। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि करीब पांच सौ इनसो कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि सांपला में दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सांपला आ रहे हैं। लेकिन इनसो ने स्मारक स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला का नाम शामिल नहीं किए जाने पर विरोध का ऐलान किया था। इसी को लेकर आज इनसो के कार्यकर्ता विरोध के लिए निकले थे कि मस्तनाथ यूनिवर्सीिटी के पास कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 58 = 68