पुलिस पर फायरिंग, हत्या मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार

0

14 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

हत्या, लूट, पुलिस पर हमला, डकैती, गौकशी, हत्या का प्रयास सहित हरियाणा, राजस्थान, गुजरात इत्यादि राज्यों में करीब 19 वारदातों को अंजाम दे चुका 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश नूंह पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। पुलिस ने राहुल को शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लेकर नूंह पुलिस पूछताछ कर रही है। राहुल के गिरफ्त में आने से नूंह पुलिस ने राहत की सांस ली है। राहुल करीब 8 -10 साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय था।

डीएसपी सुखबीर सिंह नूंह ने बताया कि राहुल पुत्र रुजदार निवासी अडबर को अडबर चौक नूंह से नूंह पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। राहुल पर नूंह पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। उन्होंने बताया कि राहुल पुलिस पर फायर कर अक्सर भागने में कामयाब हो जाता था, उसकी लम्बे समय से पुलिस को तलाश थी। कुख्यात बदमाश ने गांव में एक व्यक्ति की हत्या भी की थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक राहुल गाडिय़ों को लूटकर उन्हें गौहत्या -गौतस्करी के मामलों में इस्तेमाल करता था। नूंह के आसपास के इलाकों में राहुल की अपराध की दुनिया में धमक थी। सीआईए नूंह, नूंह पुलिस, स्पेशल स्टाफ, सिटी चौकी इत्यादि की टीमें कई सालों से राहुल को दबोचने में लगी थी।

सीएम मनोहर लाल के मेवात दौरे से ठीक पहले एसपी नाजनीन भसीन की सख्ती से मेवात पुलिस ने कई बड़े अपराधियों को दबोच कर कमर तोडऩे का काम कर दिया है। राहुल जिला मुख्यालय नूंह से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर नूंह -होडल मार्ग पर स्थित अडबर गांव का रहने वाला है। पुलिस राहुल को रिमांड पर लेकर कुछ राज और उगलवाने में लगी हुई है। पुलिस को उम्मीद है कि राहुल के गिरफ्त में आने से न केवल वारदातों में कमी आएगी बल्कि उसके अन्य साथी भी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 6 = 2