पहले डाला मुंह में कपड़ा, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

0

29 अगस्त 2018
भिवानी÷【संजय पांचाल】

भिवानी। हरियाणा के भिवानी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां तीन युवकों ने एक युवती के साथ सामूहिक रेप किया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई इससे आहत होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि 17 अगस्त रात करीब 2 बजे तीन युवक घर में सो रही उसकी 19 वर्षीय बेटी को जबरन उठा ले गए। दुष्कर्म के बाद तीनों ने उसकी बेटी को कुएं में फेंकने की कोशिश की। मगर हाथ-पैर जोड़कर युवती बची और घर आई। सुबह करीब 4 बजे युवती घर पहुंची तो परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सिर्फ केस दर्ज कर छोड़ दिया और कोई भी कार्रवाई नहीं की। आरोपित युवती व उसके परिवार वालों को तंग करते रहे। इससे परेशान होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली।

वहीं सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा कि उसे रात के समय तीन युवक कपड़े से मुंह बांधकर उठा ले गए। इनमें से वह एक युवक को पहचानती है। अन्य दो युवकों ने मुंह ढांप रखा था। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर घर पर बताया तो तेरे मां-बाप, भाई और चाचा-ताऊ को जान से मार देंगे। पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। शर्म के कारण अपनी जान दे रही हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 5 =