पहली बारिश में ही धंस गई कुँवर पुर नवागांव मार्ग की सड़क, दावों की खुली पोलट

0

रिपोर्ट अभिषेक कुमार

अटरिया-सीतापुर

प्रदेश सरकार की गड्ढा मुक्त सड़कों की हकीकत कुछ और ही है

अटरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंवरपुर नवागांव मार्ग पर कुभारनपुरवा गांव के निकट आज तेज बारिश से सडक टुट कर धस गई है जिससे सड़क पर गुजरने वाले राहगीरों को भारी दिक्कतो का सामना करना पड़ा रहा है ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क को अभी तीन महीने हुए हैं इस वर्ष की पहली बारिश में कुभारनपुरवा के पास घस गई है। जिससे गुजरने वाले राहगीरों को भारी दिक्कतो का सामना करना पड़ा रहा है। जहां एक तरफ सड़क बनकर तैयार हुई ही थी कि पहली बारिश के कुछ ही दिनों में अपना रूप दिखाने लगी इन तस्वीरों से साफ पता चलता है कि निर्माण में किस कदर धांधली हुई

भ्रष्ट ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट में डालने की कही गयी थी बात, पहली बारिश में ही सरकार के दावों की खुली पोल

जहा यूपी विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी सरकार ने दावा किया था कि सरकार बनते ही 15 जून के अंदर प्रदेश की सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी। हालांकि 15 जून तो बीत गया सड़के तो गड्ढा मुक्त नहीं हो पाए लेकिन जो सड़के हाल ही में बनी हैं, वो भी गढ्ढा युक्त हो गई। इसका नजारा इलाहबाद की विभिन्न सड़कों पर देखा जा सकता है।

ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट में डालने की कही गयी थी बात

यूपी में सरकार बनते ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद, ने साफ साफ कहा था कि अगर जल्द ही यूपी की सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी। इसके अलावा अगर सड़क निर्माण में किसी प्रकार का भ्रष्टाचार का मामला सामने आया तो ऐसे ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट में डाला जाएगा। अब ये देखना है कि इस भ्रष्टाचार को लेकर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री कौन सा ठोस कदम उठाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

48 − = 40