पत्नी ने गुस्से में बांधी थी राखी, अब पति ने किया वो की जानकर रह जाएंगे हैरान

0

8 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है, जिसने भी सुना वह जानकर चौंक गया। पत्नी- पत्नी का मामूली सा झगड़ा अब रिश्ता टूटने के कागार पर है। पत्नी द्वारा गुस्से में पति को राखी बांधने के बाद से ही आहत पति ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया है। काउंसलिंग द्वारा कई कोशिशे की जा रही हैं। ताकि पति को समझाया जा सके, पर वह अपनी बात पर अड़ा हुआ है।

बता दें कि एक व्यक्ति ने पुलिस को कुछ समय पहले शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी ने उसकी कलाई पर राखी बांध दी है और अब वह उसकी बहन बन गई है और उसे अपना नहीं सकता, इसलिए कोर्ट से तलाक मांग रहा है।

इससे उसकी समाज में भी छवि खराब हुई है और अब वह पत्नी के साथ नहीं रह सकता। पड़ोस के लोग भी मजाक बना रहे हैं और ताने कस रहे हैं। बेइज्जती के कारण वह घर से बाहर भी नहीं निकल रहा है।

दोनों की शादी 12 साल पहले हुई थी और उनके दो छोटे बच्चे भी हैं। यही देखकर पुलिस ने मामले को कम्युनिटी लाइनिंग ग्रुप के पास भेज दिया था, ताकि काउंसलिंग से पति- पत्नी का झगड़ खत्म हो जाए। पत्नी ने बताया कि पति शराब पीकर झगड़ा करता है, इसलिए गुस्से में उसने ऐसा किया था, अब वह माफी भी मांग रही है, लेकिन पति बात पर अड़ा है कि राखी बांधने से रिश्ता ही बदल गया है, यह समाज की मर्यादा के विरूद्ध होगा। इसलिए वह उसके साथ अब नहीं रह सकता।

फिलहाल काउंसलिंग द्वारा दोनों को समझाने की कोशिश की जा रही और लगातार प्रयास किया जा रहा है, ताकि पति- पत्नी का रिश्ता जुड़ा रहे। शादी को 12 साल हो गए हैं और दोनों बच्चों के भविष्य को भी ध्यान में रखना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 81 = 86