पति के नामर्द निकलने पर देवर संग ससुरालियों ने जबरन बनवाए संबंध, महिला ने पुलिस में की शिकायत दर्ज

0

16 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

भिवानी में एक लड़की को शादी के बाद पता चला कि उसका पति नामर्द है, तो उसके ससुरालवालों ने देवर से संबंध बनाने को कहा था। लेकिन जब युवती ने मना किया तो जबरन देवर संग कमरे में बंद कर दिया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया।
पीड़िता ने बताया कि पिछले साल उसकी शादी मेहम के पास एक गांव में हुई थी। शादी के बाद पति को पास नहीं आने दिया जाता था, सास ने कहा था कि घर में बाबा बालीनाथ की पूजा चल रही है और यह करीब 2 महीने तक चलेगी। इसके अलावा युवती को दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था।
पीड़िता ने बताया कि शादी के ढाई महीने बाद जब पति पास आया और संबंध बनाने लगा, तो उसे मालूम चला कि वह नामर्द है। जिसके बाद युवती ने सास को बताया तो उसने कहा कि बाबा बालीनाथ की पूजा की जा रही है, जिसके बाद बेटा ठीक हो जाएगा।
इसके बाद उन्होंने दिल्ली में चेकअप करवाया, जहां पता चला कि पति पूरे तरीके से ही नामर्द है। यह जानकर वह मायके आई गई। लेकिन कुछ दिनों बाद ही ससुरालावलों ने मायके आकर उससे कहा कि पति दिमागी तौर से बीमार था और अब ठीक हो जाएगा, यह कहकर वह उसे ससुराल ले आए।लेकिन ससुराल आने के बाद भी उसे पता चला कि पति ठीक नहीं है, तो सास- ससुर ने उसे देवर से संबंध बनाने को कहा, लेकिन युवती ने मना कर दिया। जिसके बाद युवती को देवर संग कमरे में बंद कर दिया गया और देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
इसके बाद युवती ने पुलिस में ससुरालियों के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 7 = 3