पकड़ने आई पुलिस पर बदमाश ने की फायरिंग, ड्राइवर के पेट मे लगी गोली, हालत गंभीर

0

10 सितम्बर 2018
रेवाड़ी÷【संजय पांचाल】

बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हो चले हैं, इस बात का अंदाजा इस घटना से सहज लगाया जा सकता है। पैरोल पर चल रहे एक बदमाश को पकड़ने आई राजस्थान पुलिस की टीम पर बदमाश ने फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली ड्राइवर के पेट में जा लगी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी ड्राइवर को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यह घटना गांव खिजूरी की है, जहां के रहने वाले प्रदीप सिकरा नामक बदमाश ने पिछले दिनों राजस्थान के कोटपूतली थाना क्षेत्र में लूट की एक वारदात को अंजाम दिया था। उसी के सिलसिले में राजस्थान पुलिस बीती देर रात आरोपी सिकरा को गिरफ्तार करने के उद्देश्य से खिजूरी गांव में पहुंची थी।
पुलिस टीम ने जैसे ही गांव में घुसने के बाद घेराबंदी शुरू की, तो वहां से गाड़ी में गुजर रहे बदमाश शिकरा ने किसी की छत पर चढ़कर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस की गाड़ी के साथ आए एक ड्राइवर के पेट में गोली लग गई, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पुलिस टीम को चकमा देकर मौके से रफू-चक्कर हो गया।

हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी भी की, लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर निकल गया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 3 = 1