नेशनल खिलाड़ी से दुष्कर्म करने वाला कोच और महिला खिलाड़ी गिरफ्तार

0

11 अगस्त 2018
रेवाड़ी÷【संजय पांचाल】

रेवाड़ी में वालीबॉल खिलाड़ी से दो साल तक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी कोच और एक महिला खिलाड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को पेश किया जिसके बाद आरोपी कोच गौरव देसवाल को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है वहीं महिला खिलाड़ी को जेल में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार जाटूसाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की नेशनल लेवल पर वालीबॉल खेल चुकी है। 23 जुलाई को नाबालिग के परिजनों ने एसपी राजेश दुग्गल से मुलाकात करते हुए कोच गौरव देसवाल पर उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में परिजनों ने एक महिला खिलाड़ी का भी नाम दर्ज कराया था। एसपी राजेश दुग्गल ने तुरंत जाटूसाना पुलिस को मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

पुलिस ने उसी दिन केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। खिलाड़ी ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2016 में एक प्रतियोगिता के दौरान कोसली निवासी कोच गौरव के साथ वह गुरुग्राम में खेलने गई थी। इस दौरान कोच की गंदी नजर उस पर पड़ गई। कोच जबरन उसे गुरुग्राम के एक होटल में लेकर गया और वहां उसके साथ रेप किया। उसके बाद तो दुराचार का सिलसिला लगातार चलता रहा। कोच दुष्कर्म करता था और किसी को बताने पर नाबालिग खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी देता था। पूरे दो साल तक उसने खिलाड़ी को हवश का शिकार बनाया।

जाटूसाना पुलिस ने कोच गौरव व महिला के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर थी। पुलिस ने देर शाम आरोपी कोच व महिला को गिरफ्तार कर लिया। आज दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोच गौरव देसवाल को चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। वहीं महिला को जेल भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी को छुड़ाने के नाम पर दो पत्रकारों ने एक युवक से 30 हजार रुपये ठगने के मामले में पुलिस ने दो आरोपी पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दी शिकायत में कुतुबपुर निवासी वरुण कुमार ने कहा है कि उसके बड़े भाई गौरव देशवाल के खिलाफ एक नाबालिग ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया हुआ है। पत्रकार ने कहा कि वह उसके भाई को कुछ नहीं होने देगा तथा इस मुकदमें से बाहर निकलवा देगा। दोनों ने उसे 28 जुलाई को सेक्टर-तीन में बुला लिया तथा 30 हजार रुपये ले लिए। पुलिस ने वरुण कुमार की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर शनिवार दोनो आरोपी पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

34 + = 43