नगरपरिषद की कार्रवाई से बाजार में मचा हडक़ंप, 19 दुकानदारों को थमाए दस-दस हजार के चालान

0

12 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

गुरुग्राम(हरियाणा)नगर निगम की तर्ज पर अब सोहना नगरपरिषद ने अतिक्रमण के खिलाफ बिगुल बजा दिया है। परिषद की कार्रवाई से व्यापारियों में हडक़ंप मच गया। टीम ने 19 दुकानदारों के चालान काटते हुए साफ साफ चेतावनी दे दी कि अतिक्रमण करने वालों की अब खैर नहीं है। यहां खास बात यह है कि परिषद चालान के साथ साथ वीडियोग्राफी भी कराई।

बताते चलें कि अब पूरे जिले में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन ने सख्त रवैया अपना लिया है। जिला प्रशासन के पास सोहना मार्केट में हो रहे अतिक्रमण की काफी शिकायतें मिल रही थी। हर वक्त जाम की स्थिति रहने के कारण बाजार में आम लोगों को दिक्कतो ंका सामना करना पड़ रहा था। परिषद की कार्रवाई से अब व्यापारियों में हडक़ंप की स्थिति बनी हुई है।

19 दुकानदारों के काटे चालान
अतिक्रमण हटाने के लिए नगर परिषद ने चार सदस्यों की टीम गठित की है। टीम ने चालान के साथ दुकानदारों को चेतावनी दी कि सडक़ पर हुए अतिक्रमण को दुकानदार खुद ही हटा लें। चेतावनी देते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ चालान काटे जा रहे हैं उसके बाद पक्के निर्माणों को जेसीबी से ढहा दिया जाएगा और बाहर रखे सामान को जब्त कर लिया जाएगा। परिषद ने 19 दुकानदारों को चालान थमा दिए हैं।

अतिक्रमण के सफाया तक जारी रहेगा अभियान : विजय कुमार
परिषद के कार्यकारी अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा। ताकि अतिक्रमण का सफाया शहर से हो सके। उन्होंने कहा कि परिषद कानून के तहत अतिक्रमण करने वाले दुकानदान पर कम से कम एक हजार और अधिक से अधिक दस हजार रुपये का जुर्माना किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

78 − = 77