दिल्ली में आतंक फैलाने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, सात माह से थी फरार

0

18 अगस्त 2018
दिल्ली÷【संजय पांचाल】

दिल्ली आरोपी महिला का पूरा परिवार अपराध में लिप्‍त है और पूरे परिवार पर 113 से ज्‍यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं.
दिल्‍ली पुलिस ने संगम विहार में आतंक फैलाने वाली लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला पिछले सात माह से फरार बताई जा रही थी. आरोपी महिला का पूरा परिवार अपराध में लिप्‍त है और पूरे परिवार पर 113 से ज्‍यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं.

जानकारी के अनुसार दिल्‍ली पुलिस ने शनिवार को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए संगम विहार की लेडी डॉन बशीरन (62) को गिरफ्तार किया है. बशीरन पिछले सात माह से फरार चल रही थी. बताया जाता है कि बशीरन के आठ बेटे हैं और सभी इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं. पूरा परिवार अवैध शराब बेचने का काम करता है. कोर्ट के आदेश पर इनका घर भी सील कर दिया गया था.

गौरतलब है कि राजस्‍थान के ढोलपुर में मलकन सिंह का परिवार रहा करता था. साल 2000 में मलकन सिंह अपने परिवार के साथ दिल्‍ली के संगम विहार में रहने आ गए. परिवार को पालने के लिए मलकन सिंह ने फ्रीलान्‍सिंग इलेक्‍ट्रिशियन के रूप में काम शुरू किया. पैसों की तंगी को देखते हुए मलकन सिंह की पत्‍नी बशीरन ने शराब का कारोबार शुरू किया. बशीरन ने अपने से धंधे में पूरे परिवार को लगाया. बशीरन के आठ बेटे अवैध शराब पूरी दिल्‍ली में बेचते थे. देखते ही देखते शराब बेचने के साथ ही पूरा परिवार अपराध को भी अंजाम देने लगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 3 = 1