दिल्ली : थाने में SHO ने करवाया साध्वी से मसाज, फोटो वायरल

0

23 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

नई दिल्ली। दिल्ली के जनकपुरी थाने के SHO की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें SHO एक साध्वी से मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। शांति, सेवा, न्याय का नारा देने वाली दिल्ली पुलिस का यह चेहरा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जनकपुरी थाने के एसएचओ पर साध्वी से मालिश कराने का मामला जैसे सामने आया SHO को उनके पड़ से सस्पेंड कर दिया गया। साथ ही आरोपी SHO के खिलाफ इस मामले में जांच भी बिठा दी गई है। इस घटना का भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

SHO ने साध्वी से मालिस के आरोप को कबूला

दिल्ली के जनकपुरी थाने के एसएचओ का तस्वीर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी एसएचओ इंद्रपाल वर्दी में एक महिला साध्वी नमिता आचार्य से सिर पर मालिश कराते हुए दिख रहे हैं। यह मामला जैसे ही सामने आया मामले इंद्रपाल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है। फोटो वायरल होने के बाद एसएचओ इंद्रपाल ने अपनी सफाई में कहा कि वो काफी समय से तनाव में थे। इसलिए उन्हें उनके किसी परिचित ने ऐसा करने की सलाह दी। जिसके बाद ही वो उत्तम नगर में साध्वी के पास एनर्जी हीलिंग लेने गए थे।

पहले भी आ चूका है ऐसा मामला

पुलिस अधिकारी के अय्यासी का यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें दिल्ली पुलिस के किसी अधिकारी का नाम विवादों में सामने आया हो। इससे पहले, साल 2017 में भी पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार थाने के एचएचओ विवादित राधे मां के सामने हाथ जोड़े खड़े थे। जबकि राधे मां उनकी कुर्सी पर बैठी थी। इस घटना का भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 2 = 2