दस हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में थानेदार सहित दो पकड़े

0

25 अगस्त 2018
पलवल÷【संजय पांचाल】

पलवल में ओवर लोड़ गाडी को पकड़ने के बाद छोड़ने के नाम पर 10 हजार रुपये की रिश्वत लेने वाले अलावलपुर पुलिस नाका इंचार्ज नरेन्द्र सिंह और स्पेशल प्रोटेक्शन आफिसर समय सिंह को फरीदाबाद विजिलेंस टीम ने रंगेहाथ धर दबौचा। रिश्वत लेने के आरोप में दोनों को विजिलेंस टीम पकड़ कर फरीदाबाद ले गई।

इस बारे में विजिलेंस थाना फरीदाबाद के डीएसपी रतनदीप बाली ने बताया की तीन-चार दिन पूर्व एएसआई नरेन्द्र कुमार और उसकी टीम ने ओवर लोडिंग वाहनों को पकड़ा। पलवल के प्रकाश विहार कालोनी निवासी सतबीर सिंह तेवतिया के डंफर को भी ओवर लोड़ भरकर ले जाने के मामले में तीन-चार दिन पहले पकड़ा।

पकडे़ गए डंफर को छोड़ने के मामले में अलावलपुर पुलिस नाका इंचार्ज एएसआई नरेन्द्र सिंह ने सतबीर सिंह तेवतिया से 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। इस बारे में सतबीर सिंह ने विजिलेंस टीम को सूचना दी। शुक्रवार दोपहर बाद विजिलेंस टीम ने पाउडर लगाकर 10 हजार रुपये सतबीर को दिए।

सतबीर ने रुपये एएसआई नरेन्द्र सिंह को देने के लिए कहा तो उसने कह दिया की एसपीओ समय सिंह को दे दें। एसपीओ समय सिंह ने जैसे ही 10 हजार रुपये लिए तो विजिलेंस टीम ने धर दबौचा। पुलिस चौकी से भागते समय विजिलेंस टीम ने एएसआई नरेन्द्र सिंह को भी हिरासत लिया और साथ ले गई। डीएसपी रतनदीप बाली का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप में कार्रवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

71 + = 74