तीन दिनों से पानी की टंकी पर चढ़े हैं पांच किसान, आज अभय चौटाला पहुंचे धरनास्थल

0

20 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला आज गांव रुपावास पहुंचे और धरने पर बैठे किसानों से मिले। उन्होंने किसानों से बातचीत की और किसानों
को आश्वासन दिया कि हम किसानों की लड़ाई मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने पानी की टैंक पर चढ़े किसानों से निचे उतरने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि 25 सितंबर के बाद वह किसानों के साथ मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल का सम्मान दिवस मनाया जा रहा है उसके बाद 26 तारीख से किसानों के साथ देंगे और किसानों के साथ मिलकर लघु सचिवालय का घेराव करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री पर सिरसा के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सिरसा के साथ भेदभाव कर रहे है।

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश के बाकी जिलों को मुआवजा मिल गया तो सिर्फ सिरसा व भिवानी का क्यों नहीं मिला। उन्होंने कहा कि इस से साफ है कि मुख्यमंत्री कहीं न कहीं सिरसा के साथ साथ भेदभाव कर रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से भी मिलकर उन्हें मुआवजा जल्द रिलीज करने की मांग करेंगे विधानसभा में यह मामला नहीं उठाने जा बारे में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें धरना पर बैठे किसानों ने किसी प्रकार का ज्ञापन नहीं सौंपा वार्ना वे इस मामले को विधान सभा में उठाते।

उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि जब तक उनकी बीमा क्लेम की राशि उनके खातों में नहीं आती वह किसानों के साथ मिलकर लड़ाई लड़ते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 41 = 43