डेरा सच्चा सौदा से पकड़ा गया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला आरोपी, पुलिस कर रही है पूछताछ

0

2 अगस्त 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

सिरसा में कीर्तीनगर मोहल्ले में कुछ दिन पहले एक 6 साल की बच्ची को उठाकर दुष्कर्म का प्रयास करने वाला युवक पकड़ा गया है। पुलिस ने आरपी को डेरा सच्चा सौदा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ा है।

आरोपी की पहचान पंजाब के अबोहर निवासी नरेश कुमार के से हुई है। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि वह डेरा में अक्सर आता था, 23 जुलाई को भी वह काम की तलाश में सिरसा आया था। कीर्तीनगर मोहल्ले में घूमते हुए उसकी नजर एक बच्ची पर पड़ी और उसके मन में खोट आ गया।

वह बच्ची को सुनसान गली में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, तभी सोर मचने के कारण वह डर गया। वहां से भागकर वह डेरा में छुप गया और वहीं रहने लगा। वहीं पुलिस ने बताया कि इस घटना के अगले दिन भी उसी क्षेत्र में समान्य वारदात एक 8 साल की बच्ची के साथ हुई थी, शोर मचने पर आरोपी भाग गया था। जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ करेगी।

बता दें कि बीती 23 जुलाई को कीर्तीनगर क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची को रास्ता पार करवाने का नाम पर युवक ने उठाया और से सुनसान गली में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। अन्य बच्ची द्वारा शोर मचाने पर वह भाग निगला था। जिसके बाद पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी और पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।

अब कुछ लोगों द्वारा गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + = 21