जिस कुएं पर किया था पीड़िता के साथ गैंगरेप, वहां पर पुलिस को मिली कई चीजें

0

17 सितम्बर 2018
रेवाड़ी÷【संजय पांचाल】

रेवाड़ी के कोसली इलाके की सीबीएसई टॉपर छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में अब चौंकाने वाले खुलासे हो गए हैं। पुलिस की एसआईटी ने जिस स्थान पर पीड़िता को लेकर जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था वहां पर करीब पांच घंटे तक सीन ऑफ क्राइम चैकिंग की गई।

यहां पर पुलिस को गैंगरेप वाली जगह से गोलियों के पत्ते, फ्रीज से चिकन और कुछ अन्य सामान बरामद हुआ है। वहीं पुलिस ने खेत के पास में ही एक ग्लूकोज की बोतल ड्रिप लगी हुई बरामद की है। पुलिस ने अब घटनास्थल के कोठरे को सील कर दिया है और वहां पर चारों तरफ रस्सी बांध दी गई है वहीं पुलिस कर्मचारी वहां पर तैनात कर दिये गए हैं।

पुलिस ने एक आरोपी पंकज जोकि फौजी है के घर से एक कार भी बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी निशु फौगाट को गिरफ्तार कर लिया है वहीं कोठरे के मालिक दीन दयाल और फर्स्ट ऐड देने वाले डॉक्टर आरएमपी डॉक्टर संजीव को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि 12 सिंतबर को सुबह आरोपियों ने छात्रा का अपहरण किया था और बाद में इसी कोठरे पर लाकर छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. जब छात्रा की तबीयत बिगड़ गई तो आरएमपी डॉक्टर को इलाज के लिए खेत में ही लेकर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 4 =