जिलाधिकारी ने किया काॅवर रूट का सघन भ्रमण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

0

रिपोर्ट अभिषेक कुमार

2-जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने संयुक्त रूप से कांवर रूट का आज सघन भ्रमण किया तथा की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
सावन मास में निकलने वाली काॅवर को सकुशल संपन्न कराये जाने के उददेश्य से जिलाधिकारी पुलकित खरें एवं पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने आज निकलने वाली काॅवर रूट का सघन भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी बृहमदेव मन्दिर फर्दापुर, जहाॅ कि काॅवरिये विश्राम करते है, वहाॅ रूककर मन्दिर समिति के अध्यक्ष से विस्तृत वार्ता की। वार्ता में उन्होने काॅवरियों की सख्या, रूकने का समय एवं अन्य जानकारी प्राप्त की और कहा कि रोड जाम की स्थित न उत्पन्न हों, काॅवरियों के वाहन सही ढंग से खड़े किये जाये। इसके पश्चात जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक अपने अमले के सहित राजघाट पहुॅचे जहाॅ से काॅवरिये जलाभिषेक हेतु गंगा जल लेने हेतु जाते है। राजघाट का बारीकी के साथ निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होने उपजिलाधिकारी एवं तहसीलदार विलग्राम को निर्देशित किया कि वह घाट पर कार्मिकों की डयूटी लगा दें। घाट पर आवश्यक व्यवस्थाएं यथा नावे, नाविकों एवं गोताखोरों की भी प्रर्याप्त व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। इसके अलावा घाट पर बैरीकेटिंग एव रस्सा आदि के कार्य को भी कराने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी विलग्राम सत्येन्द्र सिंह, तहसीलदार राजेश कुमार सहित अन्य संबन्धित अधिकारी मौजूद रहे।
—-

जिलाधिकारी ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण, अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा निर्देश
3-जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने आज तहसील विलग्राम एवं सवायज पुर के बाढ़ से होने वाले प्रभावितल क्षेत्रों का सघन भ्रमण किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

32 − 30 =