छेड़छाड़ केस में जांच करने गई महिला पुलिस कर्मियों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, मामला दर्ज

0

3 अक्टूबर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

पलवल के गांव देहलाका में महिला पुलिस टीम के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामल सामने आया है। छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में एक पूर्व सरपंच सहित दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

सदर थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला थाना पुलिस की एक टीम जिसमें चार महिला कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल शामिल थी गांव पारौली में एक छेड़छाड़ के मामले की जांच के लिए मंगलवार सुबह 10 बजे के लगभग गई। छेड़छाड़ पीडित लडक़ी को छोटी बहन गांव स्थित स्कूल में पढती है।

छात्रा से घटना की जानकारी लेने के लिए स्कूल के पास महिला पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी रोक दी। महिला पुलिस टीम ने स्कूल में एंट्री भी नहीं की थी कि उससे पहले देहलाका गांव का पूर्व सरपंच रिसाल सिंह आया और बदतमीजी करने लगा। महिला पुलिस टीम ने पूर्व सरपंच की बदतमीजी का विरोध किया तो गाड़ी से बाहर खड़ी महिला हेड कांस्टेबल की धुनाई कर दी। महिला हेड कांस्टेबल को बचाने आई अन्य महिला पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट करते हुए मां-बहन की गालियां दी।

इस दौरान पूर्व सरपंच का भाई और प्राईवेट स्कूल का प्रिंसिपल भी आ गया उसने भी महिला पुलिस के बदतमीजी की। आरोप ही कि महिला पुलिस कर्मियों के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत भी की। पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने का भी प्रयास किया लेकिन वे फरार हो गए।

एसएचओ देवेन्द्र सिंह ने बताया कि इस मामले में पूर्व सरपंच रिसाल सिंह व उसके भाई के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और महिला पुलिस कर्मियों के साथ अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है और दोनों आरोपी फरार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 61 = 67