छात्रा गैंगरेप मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों को शरण देने का आरोप

0

26 सितम्बर 2018
कनीना÷【संजय पांचाल】

कनीना टापर छात्रा गैंगरेप मामले में एसआईटी ने पंकज व मनीष को शरण देने के आरोप में दो और आरोपियों अभिषेक व मनजीत को नोनिया जिला झुंझुनू राजस्थान से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया । कोर्ट ने इस मामले में दोनों आरोपियों मनजीत और अभिषेक को जमानत दे दी।

बताया जाता है कि गैंगरेप के मुख्य आरोपी पंकज व मनीष 13 व् 14 तारीख को अपने जीजा अभिषेक जाति ब्राह्मण निवासी महेंद्रगढ़ के पास रुके थे वह उसके बाद दोनों आरोपी पंकज व मनीष अभिषेक के मौसी के लड़के मनजीत के पास 15 तारीख को नोनिया जिला झुंझुनू राजस्थान चले गए थे लेकिन उन्होंने पता चला कि पुलिस उनके पीछे लगी हुई है तो गैंगरेप केमुख्य आरोपी पंकज व् मनीष 16 तारीख को वहां से फरार हो गए।

वह इस बात की सूचना अभिषेक व मनजीत को लगी तो वह भी घर से फरार हो गए पुलिस 1 सप्ताह से उनके पीछे लगी हुई थी जो कल कामयाबी हासिल हुई उनको मनजीत के गांव नोहनिया जिला झुंझुनू राजस्थान से गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने जमानत दे दी इनसे एक मोटरसाइकिल व् एक फोन भी बरामद हुआ इस मामले में गैंगरेप की मुख्य आरोपी पंकज मनीष 4 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं जिनको कल 27 सितंबर को कनीना कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − = 16