ग्रोवर की रोहतक वासियों को नई सौगात

0

14 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने गुरुवार को नई सब्जी मंडी में मांसाखोरों और दुकानदारों को अनेक सौगात दी। मंत्री ग्रोवर ने कहा कि मांसाखोरों की वर्षों पुरानी लंबित मांग पूरी कर ली गई है। अब उन्हें 9 बाई 9 के फड़ मिलेंगे। जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य भी शुरू हो जाएगा, जबकि शौचालय का प्रस्ताव पास हो गया है।
मंत्री ग्रोवर गुरुवार को सब्जी मंडी स्थित मांसाखोर यूनियन की ओर से आयोजित स्वागत कार्यक्रम में बोल रहे थे। मंत्री ग्रोवर ने कहा कि मांसाखोर खुले में अपना कारोबार करने को मजबूर थे, लेकिन सभी तकनीकी बाधाओं को दूर करवाते हुए उनके लिए शैड़ के नीचे फड़ बनवाने का काम किया है। जल्दी ही इन फड़ों के अंदर फैन भी लगाए जाएंगे। मंत्री ग्रोवर ने कहा कि मंडी में दो शैड बनकर तैयार हो चुके हैं जबकि दो शैड निर्माणाधीन है। मंडी में दुकानदारों, किसानों और मजदूरों के लिए पार्क बनकर तैयार हो चुका है, जिसका जल्द ही उद्घाटन होगा ।

उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि इन फड़ों पर सिर्फ और सिर्फ उन्हीं का अधिकार होगा, जिनके पास स्थानीय आधार कार्ड और वोटर कार्ड होंगे। स्थानीय दुकानदारों को रोजगार के लिए पूरी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माणाधीन धर्म कांटा जल्द से जल्द चालू किया जाए।

मंत्री ग्रोवर ने बिजली के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि हरियाणा के इतिहास में कितनी सरकारें आई और चली गई, लेकिन किसी ने भी करीब 50 फिसदी बिजली प्रति यूनिट सस्ती नहीं की, बल्कि पूर्व की सरकारों के समय बिजली महंगी होती चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 4 =