ग्रोवर का नया दावा, रोहतक वाले होंगे सहमत ?

0

3 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। हरियाणा के सहकारिता मंत्री एवं स्थानीय विधायक मनीष ग्रोवर ने एक बार फिर शहर को लेकर बड़ा दावा किया है। गत दिवस मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुलिस लाईन रोहतक में दो नये बैरक बनाने की स्वीकृति प्रदान कर दी है। स्वीकृति के अनुसार वित्त वर्ष 2018-19 में इन भवनों के निर्माण पर साढ़े तीन करोड़ रुपए की राशि खर्च की जायेगी।

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस लाईन रोहतक में दो नये बैरक बनाये जायेंगे और वित्त वर्ष 2018-19 में इन दो बैरकों के निर्माण पर 350 लाख रुपए की राशि खर्च की जायेगी। इन बैरकों के निर्माण के लिए 892.21 लाख रुपए की कुल राशि खर्च करने की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की जा चुकी है। पुलिस लाईन रोहतक में वर्षों पुरानी चार बैरक है जो जर्जर हो चुकी है। इन बैरकों को तोडऩे का कार्य एक सप्ताह में आरंभ हो जायेगा।

इस दौरान ग्रोवर ने शहर में अनेक विकास कार्य कराने का दावा किया। सहकारिता मंत्री ने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में रोहतक में अनेक विकास कार्य करवाये है। उन्होंने कहा कि शहर के बीचों-बीच 152 करोड़ रुपए की लागत से ऐलीवेटिड रोड़ का निर्माण कार्य करवाया गया है और 350 करोड़ रुपए की लागत से ऐलीवेटिड रेलवे ट्रेक का काम भी आरंभ हो गया है। इसके अलावा पुराने रोहतक शहर और बाहरी कॉलोनियों में सीवरेज व पानी के लिए 251 करोड़ रुपए की राशि मंजूर करवाई गई है। उन्होंने कहा कि 220 करोड़ रुपए खर्च करके शहर की सड़कों को मजबूत बनाया गया है। ग्रोवर ने कहा कि आने वाले समय में विकास की गति को और भी तेज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 7 = 1