ग्रेटर फरीदाबाद का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर से मिला

0

10 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

फरीदाबाद रेजीडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन सी ब्लाक बीपीटीपी पार्कलैंड सेक्टर 85 ग्रेटर फरीदाबाद का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर से मिला एवं उन्हें क्षेत्र की कुछ समस्याओं के बारे में अवगत कराया। इस प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से श्री प्रदीप नाहटा, श्री प्रवीन माथुर, श्री भूपेन्द्र डागर, श्री बी.एस.पंवार, श्री सत्यदेव तोमर, श्री मनोज शर्मा, डा. श्रीमती निखिल मुख्य रूप से उपस्थित थी।
आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने बताया कि बीपीटीपी पार्कलैंड में सुविधाओ की काफी कमी है। उन्होंने बताया कि बिल्डिंग की हालत जर्जर हो गयी है, सडके टूटी फुटी है जिससे रोजाना कोई ना कोई दुर्घटनागस्त हो जाता हैे साथ ही इनको ठीक करवाने में किसी को कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके साथ साथ क्षेत्र में स्ट्रीट लाईट नहीं है जिसके चलते चोरी होने का भय सताता रहता है वही पार्को मे भी लाईटिंग की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने बताया कि इसी तरह क्षेेत्र में पुलिस प्रशासन भी इस क्षेत्र में सुरक्षा की अनदेखी करता है। उन्होंने बताया कि बिजली घण्टो घण्टो नहीं आती और शिकायत सुनने वाला कोई नहीं है। साथ ही उन्होंने किसी भी विवाह, पार्टी आदि के लिए किसी प्रकार का सामुदायिक भवन भी नहीं होने की बात कही।
इसी तरह हमारे द्वारा सबसे अधिक मैटीनेंस चार्ज सहित अन्य चार्ज वसूले जाते है परंतु सुविधाओ के नाम पर कुछ नहीं मिल रहा है इसीलिए हम आपके पास आये है और हमें पूर्ण विश्वास है कि आप हमारी इन समस्याओ का समाधान करवा देंगे।
आरडब्लयूए की समस्याओं को सुनकर भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि वह जल्द ही इस सम्बंध मेें सम्बंधित विभाग व अधिकारियों से मिलेेंगे एवं उनको इन सभी समस्याओं को दूर करने का निर्देश देेंगे। उन्होंने कहा कि आपको जल्द ही इन समस्याओं से निजात मिल जायेगी यह मेरा वादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 1 =