किरण चौधरी ने बंद कमरें में कार्यकर्ताओं को दिया गुरुमंत्र, वर्करों से फीडबैक लेने के आदेश

0
Online Hindi news paper khabren apne nagar ki
Online Hindi Newspaper: खबरें अपने नगर की

8 अगस्त 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

लोहारु में आज कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरें में बैठक की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने का पाठ भी पढ़ाया गया । वहीं कार्यकर्ताओं को वर्करों से फीडबैक लेने के निर्देश दिये गए हैं।
इस मौके पर किरण चौधरी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि सरकार ने अगर कर्मचारियों की नीतियों को जनता और कर्मचारियों से सलाह लेकर बनाई होती तो आज चक्का जाम नहीं होता।

उन्होेने कहाकि इस सरकार से हर वर्ग परेशान है। हरियाणा में चाहे किसान हो, चाहे कर्मचारी हो या फिर कोई और तबका हो। हर कोई सरकार की दमनकारी नीतियों से तंग आ चुका है।
किरण ने कार्यकर्ताओंं से बैठक के दौरान पत्रकारों से भी बातचीत की और सरकार के अलाव विपक्षी दल इनेलो पर तीखे हमले बोले। विधायक दल की नेता ने कहा कि हरियाणा सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 154 वादे किए थे लेकिन उनमें से एक भी वादा सरकार ने पूरा नहीं किया।

वहीं किरण चौधरी ने इनेलो पर बीजेपी के साथ मिलीभगत करने का आरोप लगाया। उन्होने कह ाकि प्रदेश में ये लोग आपस में मिलकर जनता को उल्लू बना रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ ये आपस में हाथ मिलाते हैं। दोनों ही दल एसवाईएल पर राजनीति कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

33 − = 30